यूपी पुलिस के साथ गुण्डों के खिलाफ कार्यवाही करेगी पुलिस खजुराहो में हुई बॉर्डर मीटिंग में यूपी-एमपी पुलिस ने बनाई रणनीति


खजुराहो। आगामी विधानसभा चुनाव में गुण्डों और माफियाओं से निपटने के लिए एमपी पुलिस ने आज यहां यूपी पुलिस के साथ बॉर्डर मीटिंग आयोजित कर रणनीति तैयार की। बैठक में सागर रेंज के आईजी सतीश सक्सेना, छतरपुर रेंज के डीआईजी अनिल माहेश्वरी, छतरपुर एसपी विनीत खन्ना, पन्ना एसपी विवेक सिंह, टीकमगढ़ एसपी के अलावा यूपी के इलाहाबाद के एडीजी एसएन सावंत, बांदा डीआईजी मनोज तिवारी, चित्रकूट एसपी मनोज कुमार झा, महोबा एसपी, हमीरपुर एसपी सहित अनेक अधिकारी मौजूद थे।
बॉर्डर मीटिंग में विधानसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के अपराधी तत्वों के मध्यप्रदेश में प्रवेश को रोकने तथा उनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए दोनों राज्यों की पुलिस में बेहतर तालमेल कर कार्यवाही की रणनीति बनाई गई। बैठक में छतरपुर डीआईजी अनिल माहेश्वरी ने कहा कि गुण्डों, बदमाशों और माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी। हर हालत में चुनाव शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से कराए जाएंगे। बैठक में सीमावर्ती जिलों के अपराधियों पर चुनाव के पहले शिकंजा कसने पर विचार विमर्श किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*