मोबाइल, प्रशस्ति पत्र देकर होनहारों का सम्मान महाराजपुर विधानसभा की प्रतिभाओं को दिलाएंगे: नीरज

नौगांव। जनपद पंचायत सभागार में महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र के 12वीं की परीक्षा में अव्वल अंक पाने विद्यार्थियों को समारोहपूर्वक सम्मानित किया गया। इस मौके पर जनपद उपाध्यक्ष नीरज दीक्षित ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र की प्रत्येक प्रतिभा को मंच देकर सम्मानित किया जाएगा।
बालाजी महाविद्यालय नौगांव के सौजन्य से जनपद सभाकक्ष में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह की मुख्य अतिथि जनपद अध्यक्ष सुधा यादव थीं जबकि अध्यक्षता नत्थू यादव ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विनोद दीक्षित, जनपद सीईओ हरीश केशरवानी, बीईओ बीजी अहिरवार, बीआरसीसी अनूप खरे उपस्थित थे। जनपद श्री दीक्षित ने महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र के 12वीं में अव्वल अंक पाने वाले होनहारों को जियो मोबाइल फोन और प्रशस्ति पत्र देकर प्रोत्साहित किया तो वहीं संबंधित संस्थाओं के प्राचार्यों, विकासखंड शिक्षा अधिकारी और विकासखंड स्रोत समन्वयक का भी शाल श्रीफल भेंटकर सम्मान किया। उन्होंने कहा कि प्रतिभा सुविधाओं की मोहताज नहीं होती। गांव से निकलने वाले होनहारों को प्रोत्साहित करने के लिए यह आयोजन किया गया है। सम्मान समारोह में बाला कुशवाहा, जनपद सदस्य प्रतिनिधि रामकुमार, भूपेंद्र तिवारी सहित अन्य पदाधिकारी व जनपद स्टाफ मौजूद रहा।
उच्च शिक्षा में देंगे 30 प्रतिशत की छूट
श्री दीक्षित ने कहा कि क्षेत्र के विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा में फीस संबंधी आने वाली हर समस्या का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वीरांगना अवंतीबाई ग्रुप आफ कालेज के महाविद्यालयों बालाजी महाविद्यालय, बीपी दीक्षित बीएड कालेज, वीरांगना अवंतीबाई महाविद्यालय, विधि महाविद्यालय, नर्सिंग महाविद्यालय के साथ ही पंडित देवप्रभाकर शास्त्री इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ाई के इच्छुक विद्यार्थियों को उनके द्वारा पढ़ाई में 30 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*