मतभेद दूर कर सक्रियता से आगे आएं युवा: राव युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने ली युवक कांग्रेस की बैठक

छतरपुर। कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं युवक कांग्रेस के छतरपुर प्रभारी चिरंजीव राव ने युवा कांग्रेस की बैठक लेकर कांग्रेस के युवाओं से मतभेद और मनभेद दूर कर पार्टी हित में सक्रियता से कार्य करने का आव्हान किया।
बैठक में श्री राव ने कहा कि कांग्रेस में हाल ही में बनाए गए मंडलम की तरह युवक कांग्रेस में भी मंडलों और ब्लाक सेक्टरों का गठन किया जाएगा। श्री राव ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता को समन्वय के साथ वर्ष 2018 को फतह करने के लिए पार्टी हित में कार्य करना है। उन्होंने बताया कि युवक कांग्रेस में भी नई नियुक्तियां प्रस्तावित हैं जिनकों लेकर उन्होंने युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों से अलग-अलग रायशुमारी की। उन्होंने कहा कि आगामी समय में जो भी पार्टी हित में सक्रियता से काम करेंगे उन्हें संगठन में महत्व दिया जाएगा।
बैठक में युवक कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष शाश्वत सिंह बुंदेला, छतरपुर जिले की पांच विधानसभाओं के अध्यक्ष अदित सिंह, रिंकू अवस्थी, गौरव सिंह बघेल, टिंकू चौहान, दिनेश चौरसिया सहित कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज त्रिवेदी, महिला कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष शिवानी चौरसिया, शहर अध्यक्ष स्मिता खरे, एनएसयूआई अध्यक्ष राजवर्धन मिश्रा, क्षितिज शुक्ला, सचिन तिवारी, सुरेंद्र मिश्रा, हेमेंद्र सिंह चंदेल, संजय तिवारी, नितिन खरे, चरन सिंह, लोकेंद्र वर्मा, अजातशत्रु सिंह, नरेश तिवारी, मृगेंद्र सिंह, मनोज द्विवेदी, पंकज खरे, राहुल चौरसिया प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*