न्याय यात्रा लेकर अजय सिंह आज आएंगेकांग्रेस ने विधानसभावार नियुक्त किए प्रभारी

छतरपुर। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल द्वारा निकाली जा रही न्याय यात्रा 12-13 जून को जिले की सभी 6 विधानसभाओं का भ्रमण करेगी। जिला कांग्रेस ने इसके लिए विधानसभावार प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। छतरपुर में न्याय यात्रा की तैयारियों को लेकर एक बैठक में रणनीति तैयार की गई।
न्याय यात्रा का चौथा चरण सोमवार से बुंदेलखंड क्षेत्र में दमोह जिले से शुरू हुआ। भाजपा सरकार की वादा खिलाफी को लेकर चल रही न्याय यात्रा का पन्ना में रात्रि विश्राम के बाद 12 जून को न्याय यात्रा का छतरपुर जिले की सीमा में प्रवेश होगा साथ ही चंदला में शाम 6 बजे एवं राजनगर में रात 8 बजे विधानसभा मुख्यालयों में आमसभा कर यात्रा का रात्रि विश्राम खजुराहो में होगा। 13 जून को महाराजपुर में सुबह 11 बजे, बिजावर में 1.30 बजे, बडामलहरा में दोपहर 3.30 बजे एवं छतरपुर के छत्रसाल चौक में शाम 5.30 बजे आमसभा को संबोधित करते हुए रात्रि विश्राम छतरपुर में करेंगे।
प्रभारी नियुक्त
न्याय यात्रा के लिए चंदला विधानसभा में गुलाब यादव और दयाशंकर मिश्रा, महाराजपुर के लिए संतोष तिवारी और प्रहलाद सैनी, छतरपुर के लिए अनीस खान,अरूण मिश्रा और लखन पटेल, बड़ामलहरा के लिए सुशील मोदी, वीर सिंह परमार और विशुनदेवी पाठक, राजनगर के लिए अवध अवस्थी और डॉ. मुराद अली तथा बिजावर विधानसभा के प्रभारी कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज त्रिवेदी होंगे।
तैयारियों के लिए हुई बैठक
न्याय यात्रा का छतरपुर आगमन 13 जून को होगा। न्याय यात्रा एवं आम सभा को सफल बनाने हेतु आज खेलग्राम परिसर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आलोक चतुर्वेदी एवं कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज त्रिवेदी की उपस्थिति में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कांग्रेस पदाधिकारियों को जिम्मेदारी प्रदान कर आमसभा को सफल बनाने हेतु विचार विमर्श किया गया। बैठक मुख्य रूप से मप्र कांग्रेस के सदस्य एवं कार्यक्रम प्रभारी अनीस खान, अरुण मिश्रा, राजेंद्र अग्रवाल, लोकेंद्र भट्ट, संजय चौरसिया, दिलीप सिंह क्षत्रिय, महमूद खान, प्रवक्ता अभिलेख खरे, विशाल शर्मा, संतोष तिवारी, हृदयशाह परमार, राकेश अहिरवार, बीडी अनुरागी, शरीफ पार्षद, राजवर्धन मिश्रा, बँटे खान, प्रेमनारायण अहिरवार, भगवानदास कुशवाहा, सब्बीर खान, अरविंद सोनी, राजीव शर्मा, राजू अवस्थी, पुष्पेंद्र कुशवाहा, पुष्पेंद्र सिंह, अनिल खरे, उपेन्द्र खरे आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*